Wednesday, October 9, 2013

नारायण साईं की आशिकमिजाजी का खुलासा, बाप से भी 10 कदम आगे निकला बेटा!


आसाराम के बेटे नारायण साईं से लेकर, पत्नी लक्ष्मी और बेटी भारती पर भी आरोपों के कठघरे में हैं. सूरत पुलिस की तरफ से लुक आउट नोटिस जारी हुआ है. बाबा जेल में और बेटे की करतूतों का पर्दाफाश हो रहा है.








खुलासा नारायण साईं पर हुआ है. वही नारायण साईं, जिन्हें स्वीटहार्ट भगवान कहलाना अच्छा लगता है. नारायण साईं के नाम लड़कियों के इतने लव लेटर्स मिले हैं, सुनकर और पढ़कर कोई भी दंग रह जाएगा.

सुना था कहीं कि मोहब्बत खुदा है, पढ़ा था कि भगवान और भक्त के बीच प्रेम का एक अटूट बंधन होता है. फिल्म भी बनी थी लव इज गॉड पर किसी भगवान के लिए भक्तों का ऐसा प्रेम, ऐसी इजहारे मोहब्बत, चाहत की रोशनी में डुबो कर लिखे गए भगवान के नाम ऐसे प्रेम पत्र, ना इससे पहले कभी नजरों से गुजरे, ना ही इससे पहले कभी भगवान के नाम लिखे गए ऐसे लेटर के बोल कानों से टकराए थे. नारायण साईं के नाम ढेरों लव लेटरर्स आए हैं और इन लेटरर्स को देखकर आपको इनकी आशिकमिजाजी का अंदाजा हो जाएगा.

इन प्रेम पत्रों में नारायण सांई को कोई प्रेमिका उन्हें स्वीटहार्ट बुलाती है, तो कोई माई हार्ट, कोई शायरी लिखती है, तो कोई गाने के बोल लिख रही है, तो कोई खुलेआम ऐलान करती है कि यू आर माईन-आई आम योर्स. इनकी कई माशूकाओं ने तो लिखा है-आई नीड यू, आई वांट यू, आई लव यू. एक प्रेमिका तो रोज भगवना से फोन पर बात करना चाहती है, यानी अब भगवान शायद दिलों से निकल कर मोबाइल में घुस गए हैं.

नारायण साईं की एक प्रेमिका तो ऐसी है, जिसका लव लेटर पढ़ कर यही लगता है कि वो भगवान के काफी करीब रही है. वो खत में बाकायदा एक तारीख का जिक्र करती है और लिखती है कि एक महीना हो गया मिले हुए और वो भगवान को मिस कर रही है, जबकि एक दूसरे लव लेटर में एक प्रेमिका लिखती है कि प्लीज भगवान-एक और चीज जो मैं चाहती हूं, आप जानते हो. मैं उसके लिए इंतजार करूंगी.

प्रेम पत्र में भगवान की खूबसूरती से लेकर उनकी खुशबू तक का जिक्र है. अब जाहिर है ना प्यार छुपता है ना खुशबू. लिहाजा भगवान की लव स्टोरी के लव लेटर आम हो गए हैं. वो लव लेटर, जिसमें कोई मोहब्बत में जान देने की बात कर रही है, तो कोई मोहब्बत में कुछ खास चीज की फरमाइश कर रही है.


इन प्रेम पत्रों का सच आप जानें उससे पहले जरूरी है कि जरा एक नजर मोहब्बत भरे इन खतों पर डाल लीजिए. आखिर भगवान के नाम लिखा गया लव लेटर है. कुछ तो डिफरेंट होगा. क्यों?

'मेरा आपके प्रति और आपका मेरे प्रति प्रेम बढ़ता जाए, प्राकाष्ठा से भी परे, हमदोनों एक दूजे से कभी अलग ना हों.


आपको मेरी कसम, कभी मुझसे जुदा या नाराज हुए. कसम तोड़ने मैं मर जाऊंगी ध्यान रखना.
आप जिसको पकड़ लो, वो कभी आपको छोड़ नहीं सकता. प्लीज और चीजों में अपनी पकड़ भले ना रखो, पर मुझे पकड़कर रखे. प्लीज भगवान, एक और चीज जो मैं चाहती हूं मैं उसके लिए इंतजार करूंगी.'

14 फरवरी 2005 को लिखा गया एक लेटर

आपके बिना मैं पूर्ण अधूरी हूं, भगवान आज एक महीना हो गया, इस दिनांक को मैं आपको बहुत मिस कर रही हूं. 14 जनवरी को मेरा नया जन्म हुआ है. 14 जनवरी मैं कहां थी और आज कहां हूं सोच-सोच कर मन बहुत खराब हो रहा है. बस मुझे इंतजार है कि वो दिन दोबारा कब आएंगे. मैं कितनी पागल हूं कि अपने भगवान के लिए ऐसा पूछ रही हूं. क्या करें, मुझे तो आपके बिना कुछ भी अच्छा नहीं लगता है. भगवान मेरी जिंदगी तो बस आपसे ही है. मेरी सांसों में आप, मेरी आंखों में आप, मेरे दिल में, मेरी धड़कन में आप, मेरे तो रोम-रोम में बस गए हो, कान्हा आपकी प्रीति में मैं प्रेम दीवानी हूं.

भगवान मुझे ऐसा लगता है कि आप मुझसे दूर होते हो तो मेरे साथ मेरी आत्मा ही नहीं है. जैसे पूर्णिमा का चांद देखकर समुद्र में तरंगे उठने लगती है, ज्वार आ जाता है. आईएम योरर्स, एंड यू आर माइन, नेवर फॉरगेट मी अदरवाइस आई विल डाई. आई कान्ट लिव विदआउट यू, बिकॉज यू आर माई लाइफ, सोल एंड लव, यू नो, आई थिंक, अबाउट यू आल डे, एंड नाइट.






Source-aajtak .intoday

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Receive All Free Updates Via Facebook.