Friday, September 6, 2013

रणबीर कपूर नहीं करेंगे कटरीना से शादी!




बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर ने अपनी शादी की खबरों को नकारते हुए कहा है कि वह अभी वो सिंगल हैं और किसी के साथ शादी नहीं कर रहे हैं। रणबीर कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘बेशर्म’ के प्रमोशन के सिलसिले में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि इस बात में कोई सच्चाई नहीं है कि मैं अपने जन्मदिन पर सगाई करने जा रहा हूं। मैं अभी किसी के साथ शादी या सगाई करने नहीं जा रहा हूं।
रणबीर ने कहा कि जब मैं इंडस्ट्री में नया था तब अपने रिलेशन के बारे में खुले तौर पर बात करता था। मेरा मानना है कि जब आप ऐसा करते हैं तो लोगों का ध्यान आपके काम से ज्यादा आपके संबंधों की ओर हो जाता है। मैं अपनी लाइफ को प्रोटक्ट करना चाहता हूं। मैं अपनी लाइफ को रिएलिटी शो की तरह लोगों को दिखाना नहीं चाहता।
रणबीर कपूर ने कहा कि मैं किसी के साथ शादी करने तक सिंगल हूं। मेरे लिए अभी ‘बेशर्म’ ही सबसे अधिक उत्साह करने वाली चीज है। मैं अपने काम से बेहद खुश हूं। मैं अपने परिवार अपने दोस्तों के साथ बेहद खुश हूं। मैं इन अफवाहों पर ध्यान नहीं देता। उल्लेखनीय है कि अभी हाल ही में मीडिया में चर्चा हो रही थी कि रणबीर कपूर अपनी गर्ल फ्रेंड कटरीना कैफ के साथ अपने जन्मदिन 28 सितंबर को सगाई करने जा रहे है।

Source-IBN7


No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Receive All Free Updates Via Facebook.