Wednesday, September 11, 2013

बॉक्स ऑफिस पर होगी आमिर-ऋतिक की टक्कर


 ‘कृष-3’ और ‘धूम-3’ एक साथ रिलीज नहीं हो रही है, लेकिन मुकाबला तो होगा ही। ऋतिक परेशान होंगे कि आमिर से बेहतर स्टंटबाज बनना है और आमिर के दिमाग में चल रहा होगा कि इस बार तो ऋतिक का रंग फीका करना है। शायद इसलिए तकरीबन 11 महीने से ये दोनों महारथी जिम से लेकर सेट तक सबकुछ परफेक्ट कर रहे हैं।
आमिर घंटों जिम में रहे, ऑस्ट्रेलिया जाकर डांस की ट्रेनिंग ली ताकि किसी भी कीमत पर ऋतिक के डांस को टक्कर दे पाएं। और तो और प्रोमो में आप जो ये बाइक पर हवा में उड़ते आमिर को देख रहे हैं इसके लिए भी आमिर ने सॉलिड दिमाग लगाया है। आमिर की हाइट कम है और अपनी कमजोरी आमिर जानते थे। शिकॉगो में जब शूटिंग करने पहुंचे तो सबसे पहले BMW बाइक की हाइट कम करवाई ताकि स्टंट करने में कोई परेशानी ना हो और शिकागो की सड़कों पर फर्राटे से दौड़ती नजर आएगी आमिर की ये सुपरफास्ट बाइक। अब आमिर ने बाइक की सवारी की. तो ऋतिक कहां पीछे रहने वाले थे। जमीन पर आमिर से पंगा लेना मुश्किल था, सो ऋतिक हवा से बातें करने लगे। गगन चुंबी इमारतों से छलांग लगाकर बैटमैन और सुपरमैन की फील दे रहे हैं।


यकीनन ऋतिक और आमिर पर दर्शकों का जबरदस्त प्रेशर है। प्रेशर है उम्मीदों पर खरा उतरने का दवाब है एक दूसरे से ज्यादा बेहतर दिखने का। चुनौती है शाहरुख के 200 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ने का। सिर्फ हीरोगिरी में ही नहीं, हसीनाओं में भी कांटे की टक्कर है।
कृष और धूम की हसीनाओं पर भी जबरदस्त दवाब है खुद को साबित करने का। कटरीना अपने डांस और ग्लैमर से धूम मचाएंगी, तो वहीं कंगना स्टंटबाजी के सहारे बॉलीवुड में अपनी जमीन तलाशेंगी और प्रियंका एक सिंपल नेक्सट डोर गर्ल बन कर दर्शकों का दिल जीतेंगी और रही बात अभिषेक बच्चन और विवेक ओबरॉय की, तो उन्हें भी अब खुद को साबित करना है। मल्टी स्टारर फिल्म का बेस्ट साइड हीरो बनना है। तो फिर तैयार हो जाइए एक्शन के महाभारत के लिए क्योंकि यहां कोई भी हार मानने वाला नहीं।


dont forget to like my page
link :   https://www.facebook.com/todaysdailynews2

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Receive All Free Updates Via Facebook.