Monday, September 30, 2013

रणबीर-कटरीना फिर मनाएंगे वकेशन.....



रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की पिछली छुट्टियां तो ऐसे ही खराब हो गईं। इबिज़ा में कैट जब मिसमैच बिकीनी और रणबीर शॉर्ट्स में नजर आए, तो फोटो लेने वालों से रहा नहीं गया और उन्होंने इन तस्वीरों को सभी के साथ शेयर भी किया। इस बात पर दोनों अभी भी अपसेट हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उन्होंने आगे छुट्टियां मनाने का प्लान कैंसल कर दिया है।

सुनने में आया है कि अब ये दोनों अक्टूबर के पहले हफ्ते में न्यू यॉर्क में वकेशन मनाने के मूड में हैं। दरअसल, तब तक रणबीर की 'बेशरम' रिलीज हो जाएगी और कटरीना अपनी ऐड फिल्मों के कमिटमेंट को निपटा लेंगी।

एक सोर्स ने हमें बताया कि कटरीना इन दिनों अपने नए कमर्शल्स को शूट करने में बिजी हैं, वहीं रणबीर अपने ऐंबिशस प्रॉजेक्ट 'बेशरम' की प्रमोशंस को लेकर बिजी हैं और कई शहरों का टूर कर रहे हैं। ऐसे में दोनों को ही अपनी अगली फिल्मों की शूटिंग शुरू करने से पहले थोड़ा ब्रेक चाहिए होगा। हालांकि सुनने में यह भी आया है कि ये दोनों इस बार बस एक-दूसरे की कंपनी इंजॉय नहीं करेंगे, बल्कि इनके साथ करण जौहर और अयान मुखर्जी भी होंगे। ये इस स्टार कपल से पहले ही वहां पहुंच चुके हैं।

न्यू यॉर्क में करण अपनी नई फिल्म की कहानी लिखने गए हैं। जब भी वह कोई फिल्म खुद बनाना चाहते हैं, उसका प्लॉट तैयार करने के लिए वह किसी विदेशी डेस्टिनेशन पर ब्रेक के लिए निकल जाते हैं। वहीं, अयान भी इसी मकसद से न्यू यॉर्क में हैं। यानी वह भी अपनी अगली फिल्म की कहानी पर काम करने गए हैं। अब रणबीर और कटरीना भी वहां जा रहे हैं, तो हो सकता है कि ये दोनों करण या अयान में से किसी को साथ कास्ट करने के लिए मना ही लें। वैसे, इससे पहले ये अनुराग बसु की 'जग्गा जासूस' की शूटिंग इस ब्रेक के बाद साथ शुरू करने वाले हैं।








Source-navbharattimes .indiatimes .com


No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Receive All Free Updates Via Facebook.