Saturday, September 28, 2013

बिकीनी के लिए कड़ी मेहनत कर रहीं सोनम हेलो दिल्ली |


एक बार स्टाइल दीवा सोनम कपूर ने कहा था कि उनकी बिकीनी बॉडी नहीं है! लेकिन अब वह बिकिनी पहनकर खुद को हॉट दिखाने वाली हैं। वह फिल्म 'खूबसूरत' के रीमेक में, जिसे उनकी बहन रिया कपूर प्रड्यूस कर रही हैं, बिकीनी पहनने वाली हैं। बता दें कि ऑरिजनल मूवी में रेखा लीड ऐक्ट्रेस थीं। 

अब जब सोनम ने बिकीनी पहनने का मन बना ही लिया है, तो उन्होंने अपनी बॉडी पर भी खास ध्यान देना शुरू कर दिया है। वह रेग्युलर जिम जा रही हैं। एक्सर्साइज और वॉक का टाइट शेड्यूल फॉलो करने के साथ डाइट पर भी बहुत ध्यान दे रही हैं। 

उनके एक क्लोज फ्रेंड ने बताया कि सोनम के एक ट्रेनर ने उनके लिए एक खास रूटीन तय किया है। वह हर दो घंटे के बाद स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करती हैं। बेशक उन्हें चॉकलेट्स पसंद हैं, लेकिन वह इन दिनों चॉकलेट्स से दूरी बना रही हैं। साथ ही वह लंच के बाद कार्बोहाइड्रेट नहीं ले रही हैं। ऐसा नहीं है कि पर्फेक्ट स्विमसूट फिगर पाने के लिए वह भूखी रह रही हैं, लेकिन संभलकर खा रही हैं। 

सूत्र बताते हैं कि इसके अलावा उन्होंने रेग्युलर स्विमिंग शुरू कर दी है। गौरतलब है कि 'खूबसूरत' के रीमेक की शूटिंग नवंबर के मिड में शुरू होगी और अगले साल तक ही यह फिल्म रिलीज होगी। फिलहाल प्लान है कि इसकी शूटिंग राजस्थान में की जाएगी। अब सोनम स्विमसूट में अपना जलवा कैसे दिखाती हैं, इसके लिए तो हमें भी इंतजार करना होगा!



Source-navbharattimes .indiatimes .com

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Receive All Free Updates Via Facebook.