Friday, September 27, 2013

अभि की हिरोइन बन वापसी करेंगी ऐश हेलो दिल्ली |



ऐश्वर्या राय कब सिल्वर स्क्रीन पर लौटेंगी, इसे लेकर हमेशा ही अटकलें लगाई जाती रही हैं। ताजा खबर यह है कि ऐश किसी और के साथ नहीं, बल्कि अभिषेक के साथ ही वापसी करने वाली हैं। यह फिल्म ऐड मैन प्रहलाद कक्कड़ की 'हैपी ऐनिवर्सरी' है। प्रहलाद इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। 

वैसे, इससे पहले चर्चा यह थी कि ऐश हिमेश रेशमिया की फिल्म 'मासूम' के रीमेक से वापसी करेंगी। यही नहीं, कहा यह भी जा रहा था कि वह संजय लीला भंसाली की फिल्म 'रामलीला' में एक स्पेशल डांस नंबर करने वाली हैं। लेकिन अब खबर है कि प्रहलाद की फिल्म ही ऐश की फिर से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करवाएगी। 

इस बारे में कक्कड़ ने कहा, 'इस फिल्म में शादी से जुड़े अप्स ऐंड डाउन्स को दिखाया जाएगा। इसे बहुत ही सेंसिटिव इशू के तौर पर डील किया जाएगा। हमारी कोशिश है कि फिल्म को एकदम पर्फेक्ट बनाया जाए। इसकी शूटिंग अगले साल की शुरुआत में करने का प्लान है। पहला शेड्यूल साउथ अफ्रीका में शूट किया जाएगा।' उन्होंने यह भी कहा कि ऐश को कास्ट करने का आइडिया गौरंग का था। अब वह ऐश और अभि के साथ काम करने के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं। यह उनके लिए खुशी की बात है। 

इससे पहले ऐड गुरु प्रहलाद के साथ ऐश ने एक कमर्शल शूट किया था। यही नहीं, बांद्रा अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स में दोनों की एक दूसरे से अच्छी जान पहचान भी थी। ऐश के पास ऑफर लेकर पहले प्रहलाद ही गए थे और बाद में गौरंग और प्रहलाद दोनों ऐश से मिले। 




Source-navbharattimes.  indiatimes.  com

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Receive All Free Updates Via Facebook.