Thursday, September 26, 2013

शादी हो न हो, लेकिन मेरे बच्चे जरूर होंगे: जैकलीन हेलो दिल्ली |



पूर्व मिस श्रीलंका और बॉलिवुड ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने एक खास बातचीत में बताया कि वह एलजीबीटी कम्यूनिटी को पूरी तरह सपोर्ट करती हैं। उन्होंने अपनी शादी और बच्चों के बारे में भी की बात, पढ़ें...

आपके पापा श्रीलंका के हैं और मां मलयेशिया की। ऐसे में आपको बचपन में अलग-अलग कल्चर वाला माहौल मिला होगा?
हां, इस माहौल ने मुझे वाकई एक अलग तरह की परवरिश दी है और खास बात यह है कि एक ही छत के नीचे दो कल्चर हमेशा अच्छी तरह रहे हैं। यहीं से मुझे डिफरेंट कल्चर और लैंग्वेज को समझने का शौक लगा और इसी वजह से इंडिया के लिए मेरे मन में एक खास जगह है। 

आपकी कोई ऐसी आदत, जिसे आप बदलना चाहती हैं?
सफाई को लेकर मुझे हद से ज्यादा वहम है और यह इस हद तक है कि जब भी मैं अपने क्लोज़ फ्रेंड‌्स के घर जाती हूं, उनकी अलमारी साफ करने लगती हूं। दूसरों के लिए भी इस पॉइंट तक जाकर सोचना, वाकई बहुत स्ट्रेस वाली बात है। 




No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Receive All Free Updates Via Facebook.